सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे, जानिए कुछ तथ्य...

रविवार को मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए.  बीबीसी के सहयोगी पत्रकार के मुताबिक बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने जानकारी दी है की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है लेकिन पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
सुशांत ने टीवी से अपने करीयर की शुरुवात की थी. और पिछले कुछ सालो में बड़ी फिल्मो में भी उन्होंने काफी अहम् भूमिकाये निभाई है. जो हमेशा याद रहेगी.
सुशांत एक मध्यमवर्गीय परिवार से आते थे. उन्होंने काफी मेहनत से अपना बॉलीवुड तक का सफ़र तय किया था. उनका परिवार खेती-किसानी करता है.
सुशांत ने अपनी इंजीनियरिंग के बाद एक्टिंग की तरफ अपना काम शुरू किया था. शुरुवात में उन्होंने बैकग्राउंड डांसर का काम किया उसकेउसके बाद उन्हें "किस देश में है मेरा दिल" नाम की सीरियल रोले मिला. उसके बात "पवित्र रिश्ता" ने सुशांत सिंह राजपूत को हर घर तक पहुचाया. और लाखो दिलो को जीता.
इसके बाद सुशांत ने "काई पो छे" फिल्म से अपनी बॉलीवुड में एंट्री की. इसके बाद उन्होंने "शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एम एस धोनी और केदारनाथ" में भी काम किया. सुशांत सिंह के निजी रिश्ते कामयाब नहीं रहे. लेकिन उनका फिल्मी सफ़र में वो काफी कामयाबी हासिल कर चुके थे.

Comments